लखीमपुर अभोप के कोविद 19 टीकाकरण शिविर में विधायक मानव डेका ने किया दौरा

Spread the love

लखीमपुर अभोप के कोविद 19 टीकाकरण शिविर में विधायक मानव डेका ने किया दौरा

 

 

लखीमपुर: अखिल असम भोजपुरी परिषद(अभोप) लखीमपुर जिला समिति व उत्तर लखीमपुर आँचलिक समिति के तत्वधान में जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग के सहयोग से आयोजित सात दिवसीय कोविद 19 टिका शिविर सर्बेश्वर बरूवा उत्तर लखीमपुर हिंदी विद्यालय खेलमाटी वार्ड 14 में आज उत्तर लखीमपुर के विधायक श्री मानव डेका ने किया दौरा परिषद द्वारा आयोजित स्वागत समारोह में मंचासीन मंत्री महोदय को सर्बेश्वर बरूवा उत्तर लखीमपुर हिंदी विद्यालय के अध्यक्ष व अभोप उत्तर लखीमपुर आँचलिक समिति के अध्यक्ष जमुना प्रसाद साह ने असम के परम्परागत असमिया फुलाम गमछा से उनको सम्मानित किया।उनके साथ मंच पर उपस्थित लखीमपुर उप अधीक्षक श्री कुलेन शर्मा जी को अभोप जिला समिति के कार्यकारी अध्यक्ष संजय चौधुरी ने उन्हें असमिया गमछा से सम्मानित किया

कार्यक्रम में स्वास्थ्य विभाग के डी ओ श्री एम फुकन को अभोप जिला समिति के अध्यक्ष सुभाष चंद्र यादव ने उन्हें असमिया गमछा से सम्मानित किया।विधाक श्री मानव डेका ने अपने सम्बोधन में कहा कि जिला प्रसासन व स्वास्थ्य विभाग के साथ मिलकर अखिल असम भोजपुरी परिषद के कार्यकर्ता काम कर रहे है ये बहुत बड़ी बात है।एक तरफ जहा लोग अपने घरों में है इस समय समाजिक संगठन आगे आकर लोगो को कोविद 19 टीका शिविर में सहयोग दे रहे है इससे बड़ा कोई काम नही हो सकता। मंत्री महोदय ने उपस्थित करकर्ताओ से कहा कि आगामी 15 अगस्त को जिला प्रसासन द्वारा आयोजित परेड समारोह में कोविद 19 टिका शिविर में सहयोग देने वाले करकर्ताओ को प्रोत्साहित किया जाएगा।

भोजपुरी परिषद द्वारा आज 26 जुलाई को 350 कोविशिल्ड की प्रथम व दुतीय डोज का टीका लगाया गया। इसी के साथ भोजपुरी परिषद द्वारा 1700 कोविशिल्ड का प्रथम एवं दुतीय डोज टिका पूर्ण हुआ। शिविर में वेटिंग रूम में बैठाए गए ब्यक्तियों के लिए परिषद के तरफ से पीने का पानी एवं बिस्कुट वितरण किया गया। बता दे कि दूसरे डोज में उनमें वे ब्यक्ति थे जिनका पहले टिका लग चुका था और अपनी 84 दिन की अवधि पूर्ण कर चुके थे।

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »