लखीमपुर अभोप का तीन दिवसीय कोविद 19 टीकाकरण शिविर सम्पन्न

Spread the love

लखीमपुर अभोप का तीन दिवसीय कोविद 19 टीकाकरण शिविर सम्पन्न

  • लखीमपुर से बाबु देव पाण्डेय

लखीमपुर: अखिल असम भोजपुरी परिषद(अभोप) लखीमपुर जिKला समिति व उत्तर लखीमपुर आँचलिक समिति के तत्वधान में जिला प्रशासन और स्वस्थ्य विभाग के सहयोग से 19 जुलाई से 21 जुलाई 2021 तिन दिवशीय सर्बेश्वर बरूवा उत्तर लखीमपुर हिंदी विद्यालय खेलमाटी वार्ड 14 में विशाल कोविद 19 टीकाकरण शिविर का आयोजन प्रातः 9:00बजे से किया गया।

शिविर में प्रति दिन प्रातः 7 बजे से कतारबद्ध हुए सभी ब्यक्तियों को कूपन वितरण किया गया।शिविर में दुतीय दिन डॉ पुलक बरगोहाई उपस्थित होकर शिविर का निरीक्षण किया।प्रति दिन 150 ब्यक्तियों को तीन दिन में कुल मिलाकर 450 ब्यक्तियों ने कोविशिल्ड की प्रथम डोज लिया। जिसमे दुतीय डोज के कुल 9 ब्यक्तियों ने टीका लगाया। शिविर में वेटिंग रूम में बैठाए गए ब्यक्तियों के लिए परिषद के तरफ से पीने का पानी एवं बिस्कुट वितरण किया गया। बता दे कि दूसरे डोज में उनमें वे ब्यक्ति थे जिनका पहले टिका लग चुका था और अपनी 84 दिन की अवधि पूर्ण कर चुके थे।शिविर में स्वास्थ्य विभाग के डी पाएंगे एक्सेंटनल और मीडिया अधिकारी, बोर्निमान गोगोई जिला कॉर्डिनेटोर एसबीसीसी

यूनिसेफ,अच्युत कुमार बोरा एम्युनिजेसन फील्ड वोलेंटियर अधिकारियों के शिविर का निरीक्षक किया और भोजपुरी परिषद को सामाजिक दुरुत्व व विधि ब्यवस्था को सुचारू रूप से करने के लिए धन्यवाद दिया।अखिल असम भोजपुरी परिषद लखीमपुर जिला समिति के अध्यक्ष सुभाष चंद्रा यादव, सचिव बाबु देव पाण्डेय, कार्यकारी अध्यक्ष संजय चौधरी समेत आँचलिक समिति के सचिव जमुना प्रसाद साह ,सचिव शाशि प्रकाश चौरसिया ने संयुक्त रूप से जिला प्रशासन स्वास्थ्य विभाग एवं सभी भोजपुरी कार्यकर्ताओ को धन्यवाद दिया।

[masterslider id=”13″

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »