दो फेज़ हो या चार फेज में बीटीसी में बीपीएफ ही सरकार बनाएगा – हंग्रामा मोहिलारी 30 सीट के साथ 15 दिसम्बर को बीपीएफ बिजय उत्सव मनाएगा – हंग्रामा मोहिलारी लागभग 5000 लोगो ने बिभिन्न दल त्याग कर के बीपीएफ में शामिल

Spread the love
दो फेज़ हो या चार फेज में बीटीसी में बीपीएफ ही सरकार बनाएगा – हंग्रामा मोहिलारी
 
30 सीट के साथ 15 दिसम्बर को बीपीएफ बिजय उत्सव मनाएगा – हंग्रामा मोहिलारी
 
लागभग 5000 लोगो ने बिभिन्न दल त्याग कर के बीपीएफ में शामिल

कोकराझार , 17 नवम्बर । बीटीसी के 6 नंबर कचुगाव समष्टि के रामपुर खेल मैदान , पानाबारी सहित तीन स्थानों में चुनाव प्रचार बीपीएफ के अध्यक्ष एवं 6 नंबर कचुगाव समष्टि के बीपीएफ उमीदवार हंग्रामा मिहिलारी ने किया वही गोसाइगाव महकमे के सराइबिल समष्टि के उम्मीदवार विलियम नारज़ारी के लिए राज्य के प्रभावसाली मंत्री डॉ हेमन्त विश्व शर्मा ने चुनाव प्रचार किया ।

हंग्रामा मोहिलारी के सभा मे हज़ारो हज़ार के संख्या में लोगो का भीड़ देखने को मिला । वही पानाबारी के सभा मे लागभग 5000 लोगो ने बिभिन्न दल त्याग कर के बीपीएफ में शामिल हुवा । इस सभा मे गमछा पहनाकर  दल में हंग्रामा मोहिलारी ने सामिल किया । वही चुनाव आयोग द्वारा आज जारी चुनाव तारीख को लेकर मोहिलारी ने कहा कि उदालगुरी ओर बक्शा में 7 दिसम्बर ओर कोकराझार ओर चिरांग में 10 दिसम्बर दो फेज में चुनाव की घोषणा हुवा है यह हेमन्त का चाल है और किउ बीटीसी में चार फेज में भी चुनाव होने से बीपीएफ ही जीतेगा ओर 30 सीट के साथ पूर्ण बहुमत के साथ बीटीसी में सरकार बनाएगा । 15 दिसम्बर को बिजय उत्सव बीपीएफ मनाएगा ओर यहां हेमन्त विश्व शर्मा को नही बुलाया जाएगा । इन चुनाव सभा मे कोकराझार के बिधायक रबिराम नारज़ारी , गोसाइगाव के बिधायक माज़ेन नारज़ारी , सहित कई बीपीएफ के नेता उपस्थित थे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »