AISF सारण ने रामजयपाल काॅलेज से किया सदस्यता अभियान की शुरुआत

Spread the love

AISF सारण ने रामजयपाल काॅलेज से किया सदस्यता अभियान की शुरुआत

भगत सिंह के सपनों का देश बनाने के लिए छात्रों को पढ़ाई-लड़ाई तेज करने की आवश्यकता है: राहुल कुमार यादव

छपरा, आज दिनांक 16 सितंबर 2020 को देश का पहला छात्र संगठन ऑल इंडिया स्टूडेंट्स फेडरेशन (एआईएसएफ) सारण जिला इकाई के छात्र नेताओं ने शहर के रामजयपाल महाविद्यालय से संगठन सदस्यता अभियान की शुरुआत किया।
सदस्यता अभियान के पहले दिन 135 छात्र- छात्राओं ने संगठन की सदस्यता ग्रहण किया, और भगत सिंह के सपनों का देश बनाने का संकल्प लिया।
मौके पर सदस्यता अभियान की शुरुआत करते हुए संगठन के राज्य उपाध्यक्ष राहुल कुमार यादव ने छात्रों से कहा कि देश का पहला छात्र संगठन अपने स्थापना काल से हीं छात्रों की समस्याओं के समाधान एवं छात्रों की प्रगति के लिए लगातार संघर्षरत है। देश के छात्र-युवाओं की हालत में बदलाव के लिए पूरी ताकत और एकजुटता के साथ पढ़ाई-लड़ाई तेज करने की जरूरत है।
वहीं मौजूद राज्य-पार्षद अमित नयन ने छात्रों से कहा कि एआईएसएफ से जुड़ें और अपने साथियों को भी इस संगठन से जुड़ने के लिए प्रेरित करें। देश की शैक्षणिक हालत को बदलने के लिए छात्रों को ज्यादा से ज्यादा संख्या में एआईएसएफ से जुड़ कर समाज और देश की परिस्थिति में बदलाव के वाहक बनने का संकल्प लेना चाहिए।
सदस्यता अभियान के पहले दिन संगठन की सदस्यता सदस्यता ग्रहण करने वालों में मुख्य रूप से रवि कुमार, विशाल कुमार, प्रमिला कुमारी, श्रेया कुमारी, ऐश्वर्या कुमारी, संजना कुमारी, शकीला खातून, नगमा प्रवीण, सुमित कुमार सिंह, रौशन कुमार, अमन राज, सागर कुमार, रवि रंजन कुमार, राजेश राम, छोटू चौधरी, प्रिंस कुमार, राजन गुप्ता आदि प्रमुख हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »